हिन्दुस्तान का मानसून 2022 - बीकानेर के किसानों के लिए खुशखबरी - 1, 2 और 3 जुलाई को क्या बीकानेर जिले में बरसात हुई या नहीं, आपके धन्यवाद का इंतज़ार हैं।

Date - 5 July 2022  



बीकानेर के किसानों के लिए खुशखबरी - 12 और 3 जुलाई को क्या -- बीकानेर जिले में बरसात हुई या नहीं, आपके धन्यवाद का इंतज़ार हैं। 


1. बीकानेर के कुछ अज्ञान मौसम विज्ञानिको ने घोषणा की थी कि दुनिया के किसी भी Weather Station पर बारिश का अनुमान 10 से 20 % लगाया था परंतु हमरे विज्ञानिको ने बीकानेर जिले के लिए बारिश की घोषणा की थी कि जो पूर्ण सत्य साबित हुई। ये ही नहीं बल्कि उत्तरी भारत का मौसम आंकलन भी 100% सही साबित हुआ। ये हमारे मौसम विज्ञानिको का कमाल का आंकलन था जो दुनिया के किसी भी विज्ञानिको ने नहीं किया था। 






2. अब फिर बीकानेर  के अज्ञानी मौसम विज्ञानिको ने दिनांक 5 जुलाई रात 10 बजे घोषणा की हैं की " बीकानेर में फिलाल बारिश नहीं हैं   " ------- Report is attached 







3. लेकिन ये भवष्यवाणी भी गलत गलत गलत साबित होगी। इन तीन दिनों में बीकानेर में बारिश होगी होगी होगी। 





 

4. कृपया अज्ञानी मौसम वैज्ञानिक हमें और हमरा मौसम आंकलन को Challenge नहीं करे Challenge नहीं करे Challenge नहीं करे क्योकि अपने झूठा  Challenge किया था इसलिए अब आपको मौसम सम्भंदि जान कार्या नहीं दी जाएगी कृपया ध्यान दे ये आप ही के लिए हैं और आपने ही  Challenge किया था।  


Dr. Ram Bajaj

Comments

Popular posts from this blog

"प्रकृति ने ताज महल को कुछ ऐसी अदृस्य खुबिया - न्योच्छावर की है कि ताज को कभी भी बदरंग नही होने देगी।" डॉ. राम बजाज

आयुर्वेद विज्ञान पर हमारी सरकार इतनी बेहरम क्यों? | Reality